लाडले संग करीना-सैफ ने खास अंदाज में मनाया New Year 2020 का जश्न, गाउन में स्टनिंग दिखीं बेबो

1/1/2020 9:54:41 AM

मुंबई: नए साल का आगाज हो गया है, जिसका हर किसी ने बड़ी ही खुशी के साथ स्वागत किया। न्यू ईयर शुरू होने की खुशी में हर जगह जश्न मनाया जा रहा है। ऐसे में बाॅलीवुड स्टार्स में भी न्यू ईयर का क्रेज देखने को मिला।

हर किसी ने न्यू ईयर को अपने अंदाज में मनाया ह।. इन सब में बॉलीवुड के नवाब साहब और उनकी बेगम यानी सैफ अली खान और करीना कपूर ने सबका खूब ध्यान खींचा है। दरअसल, सैफ अली खान, करीना कपूर और उनके लाडले तैमूर अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बेबो व्हाइट गाउन में ग्लैमरस दिख रही हैं। वहीं सैफ ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे हैं।

तैमूर की बात करें तो वह ब्लू शर्ट और जींस में हमेशा की तरह क्यूट दिख रहे हैं। इस तस्वीर में तैमूर पापा सैफ की गोद में दिख रहे हैं। तैमूर संग सैफीना की ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना हाल ही में 'गुड न्यूज' में नजर आई हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस परधुआंधार कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक कुल 94 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इसके अलावा करीना जल्द ही 'अंग्रेजी मीडियम' और 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं।

'अंग्रेजी मीडियम' में बेबो इरफान खान के साथ दिखाई देंगी। वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' में वह आमिर खान के साथ नजर आएंगी। सैफ की बात करें तो वह जल्द ही 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में दिखेंगे। यह फिल्म 10 जननरी को रिलीज हो रही है। 

 

 

Smita Sharma