जैसलमेर में सासू मां का बर्थडे मनाकर मुंबई लौटी करीना, पापा सैफ का हाथ थामे दिखे तैमूर तो नैनी की गोद में नजर आए जेह

12/11/2022 12:37:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर अपने परिवार के साथ अपनी सासू मां और वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगौर के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान के जैसलमेर गई हुई थीं। फैमिली संग शर्मिला का बर्थडे मनाकर अब बेबो वहां से लौट आई हैं। जैसलमेर से लौटते वक्त शनिवार रात एक्ट्रेस को पति सैफ अली खान और दोनों बेटों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।  अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

 

एयरपोर्ट पर पटौदी फैमिली का एक साथ खूब टशन देखने को मिला। इस दौरान चैक शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में नजर आई, जिसे उन्होंने प्रिंटेड जैकेट के साथ टीम-अप किया है। चेहरे पर ब्लैक चश्मा लगाए बेबो का स्वैग देखते ही बन रहा है।


 

वहीं सैफ अली खान इस दौरान बेबी पिंक कुर्ते के साथ व्हाइट पैजामे में परफेक्ट दिख रहे हैं और तैमूर का हाथ थामे दिख रहे हैं। जबकि, उनके नन्हें नवाब जेह अली खान अपनी नैनी की गोद में नजर आ रहे हैं।


 

पटौदी फैमिली की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


काम की बात करें तो करीना कपूर को पिछले दिनों एक्टर आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढ़ा' में देखा गया था। वहीं सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर खूब चर्चा में हैं। एक्टर की ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी।

 


 

Content Writer

suman prajapati