''लाल सिंह चड्ढा'' को फ्लॉप होते देख करीना कपूर खान ने लिया यू टर्न,बोलीं-''प्लीज हमारी फिल्म का बायकॉट मत करो''

8/13/2022 8:23:32 AM

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार करीना कपूर खान और आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज हो गई है। रिलीज से पहले ही आमिर करीना की फिल्म को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर इसे बायकाॅट करने का ट्रेंड चल रहा था। वहीं रिलीज के बाद सोशल मीडिया 2 गुटों में बंट गया। एक ऐसा ग्रुप है, जो लगातार इसके बायकॉट की मांग कर रहा है और दूसरी तरफ वो लोग हैं जो इसे एक अच्छी फिल्म बताकर देखने के लिए कह रहे हैं लेकिन इसके बीच में फंसे हैं आमिर और करीना।

आमिर खान फिल्म की रिलीज से पहले ही लोगों से अपील कर चुके हैं कि वो इसे बायकॉट न करें और इसे देखने जाएं। वहीं अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस करीना ने भी लोगों से कुछ ऐसी ही अपील की। करीना ने इस अपील के जरिए  उनके पिछले स्टेटमेंट के पीछे के इरादों के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि जहां हर किसी के बारे में एक राय हो सकती है, वहीं उन्हें लगता है कि एक अच्छी फिल्म हर चीज को पार कर सकती है।

एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा कि क्या उनके विचार जनता को हल्के में ले रहे हैं तो उन्होंने जवाब दिया- ''मुझे लगता है कि यह लोगों का एक सेक्शन है जो ट्रोलिंग कर रहा है लेकिन सही में मुझे लगता है कि फिल्म को जो प्यार मिल रहा है वह अलग है। यह सोशल मीडिया पर लोगों का एक वर्ग है जो शायद 1%  के बराबर है। लेकिन वे फिल्म का बहिष्कार नहीं कर सकते। यह वाकई बहुत खूबसूरत फिल्म है और मैं चाहती हूं लोग मुझे और आमिर खान को पर्दे पर देखें।''

करीना ने आगे कहा- ''हमने इसके लिए तीन साल का लंबा इंतजार किया है। इसलिए प्लीज इस फिल्म का बायकॉट न करें क्योंकि यह अच्छे सिनेमा का बहिष्कार करने जैसा है। लोगों ने इस पर कड़ी मेहनत की है। ढाई साल तक हमने 250 लोगों के साथ इस फिल्म पर काम किया है।''

फिल्म की रिलीज से पहले करीना ने बॉलीवुड में जारी बायकॉट कल्चर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि सबका हर चीज के बारे में अपना नजरिया हो सकता है लेकिन जो अच्छी फिल्में होती हैं वे हर मुश्किल को पार कर सकती हैं। लाल सिंह चड्ढा ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक कमाई के साथ शुरुआत की। अपने पहले दिन इसने केवल 10 से 11 करोड़ की कमाई की है।
 

Content Writer

Smita Sharma