करीना कपूर ने पोस्ट की लियोनेल मेस्सी की बचपन की तस्वीर, तारीफ में लिखा ‘GOAT’

12/19/2022 5:14:21 PM

मुंबई। एक्ट्रेस करीना कपूर ने लियोनेल मेस्सी की तारीफ में एक पोस्ट शेयर की है। करीना ने इंस्टाग्राम पर लियोनेल मेस्सी के बचपन की एक तस्वीर साझा की और उन्हें ‘GOAT’ कहा। कई बॉलीवुड हस्तियों ने अर्जेंटीना की जीत के बाद अपनी खुशी और उत्साह व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया, साथ ही कई ने मैच में कियान एम्बाप्पे के प्रदर्शन की प्रशंसा की।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करीना ने पूर्व इंग्लिश फुटबॉलर डेविड बेकहम द्वारा पोस्ट की गई मेस्सी की बचपन की तस्वीर साझा की और लिखा, "GOAT।" तस्वीर में मेसी फुटबॉल के मैदान पर बैठे नजर आ रहे हैं। उन्होंने व्हाइट शॉर्ट्स के साथ ऑरेंज टी-शर्ट पहनी है। करीना ने पीपुल मैगजीन द्वारा किए गए पोस्ट को भी शेयर किया। तस्वीरों में मेसी अपने बेटों को गले लगाकर मैदान में जीत का जश्न मना रहे हैं। करीना ने एक स्टिकर पोस्ट किया, जिस पर लिखा था, "लव दिस।"

PunjabKesari

मेसी की टीम के फीफा वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के बाद, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, अजय देवगन, सुष्मिता सेन, अभिषेक बच्चन जैसी कई हस्तियों ने अर्जेंटीना को बधाई दी और महान मेसी की प्रशंसा की। अभिषेक ने लिखा, "क्या शानदार और योग्य विश्व कप फाइनल है। अर्जेंटीना को बधाई! #FIFAWorldCup #ArgentinavsFrance।" दीपिका पादुकोण के साथ कतर में फाइनल देखने वाले रणवीर ने ट्वीट किया, "मैंने अभी क्या देखा है?!?! ऐतिहासिक। प्रतिष्ठित। शुद्ध जादू। फीफा विश्व कप।" उन्होंने आगे ट्वीट किया, “यह उन्हें होना ही था। मेस्सी।" शाहरुख ने लिखा, 'हम अब तक के सबसे बेहतरीन वर्ल्ड कप फाइनल्स में से एक के दौर में जी रहे हैं। मुझे अपनी माँ के साथ एक छोटे से टीवी पर WC देखना याद है.... अब वही उत्साह अपने बच्चों के साथ !! और हम सभी को प्रतिभा, कड़ी मेहनत और सपनों में विश्वास दिलाने के लिए मेसी और धन्यवाद!!

करीना को आखिरी बार अद्वैत चंदन की लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य के साथ देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन दर्शकों द्वारा नेटफ्लिक्स रिलीज पर इसे पसंद किया गया। वह अब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के हिंदी रूपांतरण में नजर आएंगी। उनके पास अगले साल रिलीज होने वाली हंसल मेहता के साथ एक थ्रिलर भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News