वीकेंड पर करीना कपूर ने गर्लगैंग के साथ की पार्टी, मलाइका अरोड़ा के हॉट लुक ने बटोरी सुर्खियां

8/29/2021 10:21:48 AM

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में करीना ने वीकेंड पर अपनी गर्लगैंग मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, मल्लिका भट्ट और बहन करिश्मा कपूर के साथ घर में पार्टी की, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।


तस्वीर में करीना मलाइका, अमृता, मल्लिका और बहन करिश्मा के साथ नजर आ रही है। एक्ट्रेस व्हाइट शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से करीना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है। वहीं मलाइका व्हाइट और पर्पल ड्रेस में काफी बोल्ड लग रही है। ब्लू टॉप और ब्लैक पैंट में करिश्मा का कूल अंदाज देखने को मिल रहा है और अमृता व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर कर करीना ने लिखा- 'माई फॉरएवर गर्ल्स।' सभी फेड्स में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें करीना के अलावा अमृता ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर को शेयर किया है। काम की बात करें तो करीना बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस आमिर खान के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। 

Content Writer

Parminder Kaur