Super Sudnay:बेटे और पति संग करीना की आउटिंग, नैनी की गोद में दिखे जहांगीर

10/3/2021 1:59:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को रविवार शाम पति सैफ अली खान और छोटे बेटे जहांगीर अली खान के साथ आउटिंग पर निकली। करीना इस दौरान ब्लू शर्ट और कलरफुल टाई-डाई पैंट में कूल दिखीं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और ब्लैक शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने हाथ में काॅफी मग थामा हुआ है। वहीं सैफ की बात करें तो वह रेड टी-शर्ट और पैंट में दिखे। इस दौरान सैफीना के छोटे लाडले नैनी की गोद में दिखे। जेह इस दौरान ग्रे एंड व्हाइट आउटफिट में दिखे। पटौदी फैमिली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

करीना हाल ही में फैमिली संग मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर लौटी हैं। मालदीव में ही करीना ने पति सैफ अली खान, दोनोंं बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ने हाल ही में 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी की है।

इस फिल्म में करीना के अलावा आमिर खान भी लीड रोल में नजर आएंगे। 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

इसके अलावा करीना 'तख्त', 'वीरे दी वेडिंग 2' में नजर आएंगी। वहीं सैफ की बात करें तो उनकी फिल्म भूत पुलिस हाल ही में रिलीज हुई हैं। सैफ जल्द ही फिल्म बंटी और बबली 2 में नजर आएंगे। 

Content Writer

Smita Sharma