डेडली कोरोना वायरस का शिकार हुईं करीना कपूर की ऑनस्क्रीन बहन तनाज ईरानी

12/7/2020 12:32:48 PM

मुंबई: फिल्म 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' में एक्ट्रेस करीना कपूर की बहन का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस तनाज ईरानी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी।

तनाज ईरानी ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'पॉजिटिव मी... आज कोरोना का टेस्ट पाॅजिटिव आया। मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि मैंने किसी और को संक्रमित ना किया हो। इतनी शांत साथ देने और मुझे समझने के लिए बख्तयार तुम्हारा धन्यवाद! तुम्हें प्यार।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tannaz Irani (@tannazirani_)

 

 

वहीं तनाज के पति बख्तयार ने भी एक्ट्रेस की तस्वीर शेयर कर लिखा- 'यह दुखद है लेकिन यह सच है, तनाज का टेस्ट पाॅजिटिव आया है। कृपया शूट के सभी स्टार्स इसे हल्के में न लें... मास्क से नाक और मुंह ढंके....हर जगह  ज्यादातर लोग मास्क से नाक को नहीं ढकते। ध्यान रखें ... हर कोई। अगर लोग मास्क को गलत पहनते हैं तो उन्हें गाइड करें।'

View this post on Instagram

A post shared by Bhakhtyar Irani (@bhakhtyar)


काम की बात करें तो तनाज जी टीवी के शो 'अपना टाइम आएगा' में नजर आ रही हैं। इससे पहले वह स्टार प्लस के शो 'कहां हम कहां तुम' में नजर आईं थीं। तनाज 'हद कर दी आपने', 'मैं प्रेम की दीवानी हूं', 'कुछ ना कहो', '36 चाइना टाउन' फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

इसके साथ वह रियलिटी शोज 'बिग बॉस 3' और नच बलिए में दिखाई दी थीं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो तनाज और बख्तयार की शादी साल 2007 में हुई थी। तनाज ही नहीं बल्कि उनके पति बख्तयार की टीवी के पॉपुलर एक्टर में से एक हैं। 

Smita Sharma