करीना ने मलाइका अरोड़ा को उनके डिजिटल डेब्यू Moving in with Malaika के लिए दी बधाई

12/4/2022 11:21:07 AM

नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक ऐसी ग्लैमरस और इंस्पिरेशनल एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने शानदार डांस मूव्स और चार्म से लाखों लोगों के दिलों को लुभाया हैं। अब बॉलीवुड की ये ग्लैम डीवा  डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। मलाइका अब एक नए, एक्सक्लूसिव शो, हॉटस्टार स्पेशल्स के मूविंग इन विज मलाइका में अनफ़िल्टर्ड बातचीत के जरिए प्रशंसकों को अपने जीवन के औऱ करीब ले जाने के लिए तैयार हैं। बनिजय एशिया द्वारा निर्मित यह सीरीज 5 दिसंबर (सोमवार-गुरुवार) से स्ट्रीम करेगा।

 

ऐसे में मलाइका के सभी करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य अपनी पसंदीदा मलाइका की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें उनके व्यक्तित्व के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं और एक रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए उनके आत्मविश्वास का जश्न मना रहे हैं।

 

शो - मूविंग इन विद मलाइका के लिए मलाइका को बधाई देते हुए, उनकी सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं और जो फेमस 'गर्ल गैंग' की मेंबर हैं- करीना कपूर खान कहती हैं, ''हम सभी मलाइका को एक बहुत ही सतर्क व्यक्ति के रूप में जानते हैं। यह फैक्ट कि वह एक रियलिटी शो कर रही हैं, बेहद दिलचस्प है। मलाइका जैसी ख़ूबसूरत महिला को खुलकर बात करते  देखना अमेजिंग होगा। एक दोस्त के रूप में, मुझे लगता है कि वह रॉक सॉलिड, सुपर हॉट और ओरिजिनल सुपर मॉडल हैं।

 

करीना ने आगे मलाइका को यह कहते हुए बधाई दी, “मल्ला अपने गार्ड को नीचे जाने दो और इसके लिए आगे बढ़ो। पूरी तरह से हिम्मत से भरे रहों क्योंकि नो गट्स, नो ग्लोरी।” तो - इंस्पिरेशनल, फियरलेस और ग्लैमरस मलाइका अरोड़ा से मिलने के लिए उनका अपकमिंग हॉटस्टार स्पेशल्स मूविंग इन विद मलाइका देखने के लिए तैयार रहिए जो 5 दिसंबर 2022 से विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार स्ट्रीम होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News