अमृता और करिश्मा संग लंदन की सड़क पर पोज देती दिखीं करीना, फोटो में नजर आया स्टनिंग लुक

7/16/2019 5:43:28 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक्टिंग के साथ अपने जबरदस्त फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वैसे करीना इन दिनों पति सैफ और बहन करिश्मा के साथ लंदन में है। हाल ही में एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा भी यहां पहुंच गईं, जिसकी फोटो करिश्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। करिश्मा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है, जिसमें वो करीना और अमृता के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में करिश्मा मैरून टॉप, ब्लैक जींस और ब्लैक बूट्स में नजर आ रही हैं। वहीं करीना व्हाइट प्रिंट्रेड ड्रेस और हाई हील्स पहने नजर आईं, इस फोटो में करीना काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनका ग्लैमरस अंदाज इस फोटो में देखा जा सकता है। वहीं अमृता ब्लैक टॉप, जींस और बूट्स पहने नजर आईं। 

 

 

करिश्मा द्वारा शेयर की गई तस्वीर फैंस काफी पसंद कर रहे है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है। फैंस का कहना है कि तीनों इसमें काफी खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि उनकी (करीना, करिश्मा और अमृता) दोस्ती उन्हें बहुत पसंद है। करीना के काम की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

 

 

इसके अलावा वो इरफान खान के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आएंगी। करीना फिल्म तख्त में भी काम करती दिखेंगी, जिसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी होंगे।

 

Konika