Inside Pictures:यश-रूही के लिए करण जौहर ने दी ग्रैंड बर्थडे पार्टी, प्रेग्नेंट करीना और नेहा धूपिया ने की सबसे ज्यादा मस्ती

2/8/2021 11:38:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर ने रविवार को अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही का  4th बर्थडे सेलिब्रेट किया। यश-रूही के बर्थडे पर करण ने ग्रैंड पार्टी रखी। इस पार्टी में बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने बच्चों संग शिरकत की।

PunjabKesari

करण की पार्टी में उनकी खास दोस्त करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर, शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे इब्राहिम के साथ, और  रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा पहुंची। वहीं करण की दोस्त नेहा भी इस खास मौके पर अपनी बेटी मेहर के साथ यहां पहुंची।

PunjabKesari

 

इसके अलावा एकता कपूर भी यश और रूही के बर्थडे पार्टी में पहुंची। पार्टी की इन साइड तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रह हैं। सेलिब्रेश में  शामिल हुए सभी बच्चों और बॉलीवुड स्टार्स ने मकर मस्ती की।

PunjabKesari

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने दोस्त करण और नेहा संग जमकर पोज दिए। एक तस्वीर में करीना कपूर को उनकी कजिन सिस्टर, दोस्त नताशा पूनावाला और मनीष मल्होत्रा के साथ देख सकते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि करण जौहर सरोगेसी के जरिए पिता बने हैं।  साल 2017 में दो जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ जिनका नाम रूही जौहर और यश जौहर है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News