एक बार फिर पटौदी खानदान की बहू ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, नहीं थम रहीं फैंस की एक्ट्रेस के लुक से निगाहें

2/22/2020 12:57:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड की मोस्ट खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। हसीना हमेशा अपने न्यू लुक से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। वेस्टर्न लुक हो या ट्रेडिशनल हर लुक को एक्ट्रेस अलग अंदाज से कैरी करती हैं, जिसे देख फैंस के लिए न सिर्फ नजरें हटाना मुश्किल होता है, बल्कि वो उन्हें करीब से फॉलो भी करते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद  किया जा रहा है।

बता दें करीना कपूर ने हाल ही में एशिया मैगजीन के लिए ब्राइडल फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।


वायरल तस्वीरों में करीना समर ब्राइड लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। यानी एक्ट्रेस का ये लुक बता  रहा है कि गर्मियों में ब्राइडल लुक कैसा होना चाहिए।

इस तस्वीर में करीना ने ब्लू कलर हैवी लहंगा पहना हुआ है, जिस पर क्रिस्टल्स और बगल बीड्स का काम किया गया है और ऊपर फ्लोरल डिजाइन है।


 

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर चोकर और मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और मैसी बन एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 


अन्य तस्वीरों में करीना गोल्डन कलर के शिमरी लहंगे और नेट दुपट्टे में दुल्हन की तरह सजी दिखाई दे रही हैं। लहंगे के साथ मैचिंग नेकलेस और ओपन हेयर्स से हसीना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।


 

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। वहीं पिंक कलर के लहंगे में भी एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा है। 


 

Edited By

suman prajapati