पटौदी खानदान की बहू की लाइफ से जुड़ी ये बातें, बेबाक करीना को करती हैं शर्मिंदा

9/21/2019 12:10:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की बेगम करीना कपूर खान 21 सितंबर को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। करीना ने अपना यह बर्थडे पटौदी पेलेस में फैमिली संग सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। करीना इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो मीडिया के सामने अपनी निजी लाइफ खुल कर शेयर करती हैं।

अपने अफेयर से लेकर प्रेग्नेंसी तक करीना कपूर अपनी हर एक बात को मीडिया के सामने गर्व से फ्लॉन्ट करती आई हैं। करीना के बर्थ-डे पर हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ी दो काॅन्ट्रोवर्सी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस एक्ट्रेस की लाइफ में एक दाग की तरह हैं। 

MMS लीक

करीना का एक एमएमएस सोशल साइट पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में करीना एक फिल्म की शूटिंग के बाद अपने कमरे में जाती दिखीं थीं। इस दौरान उन्होंने कमरे के बाहर ही अपने कपड़े उतारने शुरु कर दिए थे। करीना का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया था।

शाहिद कपूर- करीना कपूर का लिपलाॅप


करीना की लाइफ की दूसरी बड़ी काॅन्ट्रोवर्सी उनका शाहिद संग उनका लिपलाॅक वीडियो था। कहा जाता है कि एक फिल्म के सेट पर करीना ने शाहिद को प्रपोज किया था। उसके बाद दोनों की अफेयर्स की खबरें शुरु हो गई थीं। इसके बाद करीना और शाहिद का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में करीना शाहिद के साथ लिपलाॅप करती दिखीं थीं। इस वीडियो के लीक होने के बाद यह कहा गया था कि यह नकली है। शाहिद और करीना का ये वीडियो सोशल साइट पर आग की तरह फैला था।

खैर अच्छी बात यह है कि दोनों अपने जीवन के साथ आगे बढ़ चुके हैं। बता दें कि अब करीना सैफ अली खान के साथ अपनी लाइफ एंजाॅय़ कर रही हैं। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम तैमूर अली खान। वहीं शाहिद ने मीरा राजपूत के साथ शादी रचा ली है। इस कपल की एक बेटी और बेटा है। शाहिद की बेटी नाम मीशा है। वहीं उनके बेटे का नाम जैन कपूर है। 

 

 

 

Smita Sharma