Video: ''गुड न्यूज'' के सेट पर कियारा-करीना का ''Poo'' अवतार, साथ दिखे दिलजीत-अक्षय

10/27/2019 9:26:04 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी जल्द ही अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ संग फिल्म 'गुड न्यूज' में दिखाई देंगी। फिल्म 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज हो रही है। फिल्म के सेट कास्ट की कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

हाल ही में सेट से करीना और कियारा की एक वीडियो सामने आया है।  बता दें कि फिल्म गुड न्यूज की टीम एक स्पेशल सॉन्ग सीक्वेंस की तैयारी कर रही थीं, ये वीडियो उसी दौरान का है।  इस वीडियो को प्रोडेयूसर करण जौहर ने खुद इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में करीना और कियारा दोनों की पू वाइब्स दे रही थीं। वीडियो में करण उन्हें Fab (fabulous/शानदार) बोलते हैं। तभी करीना के अंदर की 'पू' जाग जाती है और वे उसी अंदाज में कहती हैं कि वे दोनों फैब नहीं PHAT, प्रिटी, हॉट एंड टेंपटिंग (pretty, hot and tempting) लग रही हैं। आपको बात दें कि फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना ने 'पू' का किरदार निभाया था।

 

इतने साल भी उनके इस किरदार को अब तक याद किया जाता है। लुक की बात करें तो करीना जहां ब्लैक फैदर ड्रेस के साथ थाई-हाई बूट्स में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं कियारा रेड स्ट्रेपलेस टॉप और मिनी स्कर्ट में गजब ढा रही हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।य़ 

 

View this post on Instagram

When the girls were not looking FAB but PHAT! Check out the #poodiaries with the penultimate POO #kareenakapoorkhan and the gorgeous @kiaraaliaadvani in the #GOODNEWWZ house!!! Watch out for the Song!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

काम की बात करें तो करीना ने इसके अलावा अपनी फिल्म 'लाल सिंह' चड्ढा की शूटिंग भी शुरु कर दी है। इस फिल्म में उनके को-स्टार आमिर खान हैं। इसके अलावा वे फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान और फिल्म करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी। कियारा की बात करें तो अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' और कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'भुल भूलैया 2' में नजर आएंगी। 
 

Smita Sharma