Pics: पति सैफ की शर्ट में करीना कपूर ने दिखाए जलवे, सुपर हॉट लुक में कराया फोटोशूट

8/13/2020 11:17:53 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपने फैशनेबल लुक से सुर्खियां भी बटोरती हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक हर लुक में बेबो कहर ढाती हैं। करीना कपूर को बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश दीवा माना जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर नई आई एक्ट्रेसेज स्टाइल के मामले में करीना कपूर को फॉलो करने की कोशिश करती हैं। एक बार फिर करीना अपने सुपर हॉट लुक की वजह से सुर्खियों में हैं।

दरअसल, इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर करीना ने मशहूर मैगजीन 'फिल्मफेयर' के लिए फोटोशूट कराया है।जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फिल्मफेयर के लिए कराया गया यह फोटोशूट इसलिए खास है क्योंकि कोरोना वायरस को देखते हुए करीना की ये सारी तस्वीरें उनके पति सैफ अली खान ने खुद ली हैं। यही नहीं इस फोटोशूट में करीना ने सैफ की ही शर्ट पहन रखी है।  करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। साथ ही कैप्शन भी लिखा है। जिसमें वो अपने पति सैफ को शर्ट के लिए थैक्यू कह रही हैं। आइए डालते हैं करीना कपूर खान की तस्वीरों पर एक नजर....

 

करीना के इस लुक की बात करें तो वह व्हाइट कलर कीओवरसाइज शर्ट जो सैफ की है, उसमें तैयार हैं। जिसे ब्लैक फ्रेम के चश्मे के साथ पेयर किया गया है। 

ब्लू कलर की शर्ट में करीना बेहद स्टनिंग दिख रही हैं। इस लुक को सल्ट्री बनाने के लिए स्मोकी लाइनर और ग्लॉसी लिप्स के साथ मैच किया है। वहीं बात करें बालों की तो बस खुले मेसी हेयर में करीना गजब की खूबसूरत नजर आ रही हैं। जबकि एक्सेसरीज में करीना ने गोल्ड की चेन गले में पहनी है।

इस तस्वीर में करीना फ्लोरल प्रिंट के सैटिन नाइट सूट में पोज दे रही हैं। बेबो की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

करीना कपूर ने साल 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ जेपी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। करीना कपूर हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आईं थी।

इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत एक्टर इरफान खान थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट्स की बात करें तो वह  'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। 

करीना कपूर ने करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' भी साइन की है। इसमें करीना के अलावा अनिल कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर हैं। 

Smita Sharma