Pics: कूल लुक में आउटिंग पर निकलीं करीना, मीडिया को यूं दिए पोज

1/22/2020 12:25:57 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा ही अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं रहती हैं। स्टाइलिश और स्वैग अंदाज के साथ-साथ करीना का यूएसपी उनका फोटोजैनिक फेस और कैमरा फ्रेंडली फितरत है।

कैजुअल से लेकर स्टाइलिश लुक तक उनका हर अंदाज हमेशा ही चर्चा में रहता है। लड़कियां बेबो के लुक को करीब से फाॅलो करती हैं। बीती शाम करीना को मुंबई के वर्सोवा जेट्टी के बाहर देखा गया।

करीना ने अपनी आउटिंग के लिए कूल लुक को चुना। तस्वीरों में लाल सिंह चड्ढा एक्ट्रेस व्हाइट स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखीं। इस दौरान करीना ने बेज स्नीकर्स पेयर किए थे।

लाइट मेकअप, हाई बन और ब्लैक शेड्स बेबो के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान उन्होंने हाथ में एक हेयर बैंड और काॅफी का कप पकड़ा था। यहां करीना से स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। करीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

करीना के काम की बात करें तो वह इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी। करीना इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर काम कर रही हैं। 

इसके अलावा करीना इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी। 

Smita Sharma