एयरपोर्ट पर करीना का Attitude, डेनिम में बेबो का दिखा स्टनिंग लुक

6/27/2019 10:41:46 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फैमिली संग लंदन में वैकेशन एंजॉय कर रही थीं। इस दौरान उनके साथ करिश्मा और उनके दोनों बच्चें भी मौजूद थे। वहीं, बीते दिनों वह वैकेशन बीच में छोड़ शो 'डांस इंडिया डांस' के एक एपिसोड की शूटिंग के लिए मुंबई लौटीं थीं। हाल ही में एक बार फिर से करीना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उनकी कुछ ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें सामने आई हैं। 

इस दौरान करीना स्ट्रीप्ड व्हाइट टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस और जैकेट में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इसके साथ पोनीटेल और रेड शेड्स उनके एयरपोर्ट लुक को परफैक्ट बना रहे हैं।

एयरपोर्ट पर एंट्री लेते ही करीना का एटीट्यूड उनके चेहरे पर साफ झलक रहा है। कहा जा रहा है कि वैकेशन के अलावा करीना होमी अदजानिया, 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए शूटिंग करेंगी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अहम किरदार में दिखाई देंगे। 

फिल्म की कहानी सेरोगेसी के इर्द-गिर्द घूमती है। इसके अलावा वह इमरान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' नें भी नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'जवानी जानेमन' में भी दिखेंगी।

इस फिल्म में वो सैफ अली खान की प्रेमिका के किरदार में नजर आएंगी।

 

Neha