शॉर्ट ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं करीना ने यूजर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब, कहा- कौन सी होती है मदर ड्रेस

6/1/2018 4:48:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की स्टारर फिल्म "वीरे दी वेडिंग" आज रिलीज हो गई है। फिल्म में करीना का बेहद बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। बीते दिनों करीना और सोनम ने फिल्म की प्रमोशन के लिए फिल्मफेयर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हुई थी। वहीं करीना फोटोशूट के दौरान अपनी शॉर्ट ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गई हैं। यूजर्स उनको ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि वो अब एक बच्चे की मदर हैं और उन्हें ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिएं। 

हाल ही में अब करीना ने मीडिया से बात करते हुए करारा जवाब देते हुए कहा कि किसी को भी कपड़े वो पहनने चाहिएं जिसमें वो अच्छा महसूस करें। मुझे नहीं पता कि मदर्स की स्पेशल ड्रेस क्या होती है। मेरी मां बबीता तो आज भी वेस्टर्न कपड़े पहनती हैं और जीन्स-टीशर्ट में बेहद खूबसूरत लगती हैं। वहीं, मेरी सास को आपने ध्यान से देखा है वो भी जींस में कितनी कमाल की लगती हैं। वो जितनी अच्छी जींस में लगती हैं उतने अच्छे से वो सिल्क की साड़ी की भी कैरी करती हैं।

करीना ने बताया कि मैं जहां से आती हूं वहां महिलाएं वो पहनती हैं जिसमें वो अच्छा महसूस कर सकें, लेकिन क्योंकि मैं मां बन गई हूं और मेरे पास एक बेटा है इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि मैं अब शॉर्ट ड्रेस नहीं पहन सकती। अगर आप अपनी बॉडी के साथ कम्फर्टेबल हैं तो जो चाहे वो ड्रेस पहन सकते हैं। इस दौरान करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के वक्त को भी याद किया और कहा, जब मैं प्रेग्नेंट थी तब भी मेरे बारे में खूब बात होती थी।

महिलाओं को उनकी जिंदगी के हर स्टेज पर किसी न किसी बहाने से ट्रोल करने और असहज फील कराने की कोशिश हमेशा से की जाती रही है। पहले फिल्मों में एक्ट्रेसेस को हमेशा 25 साल का ही दिखना होता था फिर भले ही उनकी उम्र कुछ भी हो लेकिन आज ऐसा नहीं है। विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और आलिया जैसी एक्ट्रेसेस ने इस मिथ को थोड़ा है।

बता दें कि करीना की फिल्म के बारे में बात करें तो ता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है। तो वहीं एकता कपूर और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं। इसमें करीना और सोनम कपूर के अलावा शिखा तलसानिया, स्वरा भास्कर जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

Punjab Kesari