बेटे जहांगीर संग करीना ने शेयर की प्यारी तस्वीर, शूटिंग से समय निकाल कलिम्पोंग में लाडले के साथ कुछ यूं समय बिता रही हैं ''बेबो''

5/14/2022 1:12:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी डेब्यू वेब प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं। करीना कलिम्पोंग में वेब प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। वह आए दिन सेट से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कलिम्पोंग में शूटिंग कर रही करीना को एक खास शख्स उन्हें कंपनी दे रहा है। ये शख्स और कोई नहीं बल्कि उनके छोटे बेटे जहांगीर अली खान हैं। करीना कपूर अक्सर बेटे जेह के साथ ट्रैवल करती नजर आती हैं।

PunjabKesari

जेह की उम्र एक साल से ज्यादा है और इस समय वो करीना उसे ज्यादा से ज्यादा समय देने की कोशिश करती हैं। ऐसे में करीना जेह को लेकर कलिम्पोंग पहुंची, जहां से उन्होंने उनके साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

शेयर की तस्वीर में करीना जहां अपने बाल बनवाती दिख रही हैं। वहीं नन्हें जेह उनके सामने वाली बेबी कुर्सी पर बैठे हैं। करीना ने इस तस्वीर के साथ-'Double whammy!!😍😍 बेस्ट आदमी की कंपनी में तैयार। कलिम्पोंग डे 4 ⭐️#Devotionofsuspectx।' मां-बेटे की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

इससे पहले करीना की उनके को-स्टार जयदीप अहलावत संग एक तस्वीर सामने आई थी। तस्वीर में करीना ग्रे शर्ट में नजर आईं थीं। उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा हुआ है और चेहरे पर मिनिमल मेकअप किया है। वह अपने जयदीप अहलावत के साथ खड़ी हैं । दोनों एक साथ क्लैपबोर्ड पकड़े हुए हैं पाउट बना रहे हैं।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए जयदीप ने लिखा-''द बेस्ट' से पाउट करने का तरीका सीखने में 'इतना' डिवोशन और मैं बुरी तरह से फेल हो गया... पहला दिन एक साथ पूरा हुआ और एक और 'द बेबो' के साथ आगे की लंबी यात्रा, द गॉर्जियस @kareenakapoorkhan।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बता दें कि फिलहाल इस फिल्म का कोई नाम फाइनल नहीं किया गया है। फिल्म को जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो की द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का रीमेक कहा जा रहा है। ये अगले साल नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss Khabri (@bigboss16___official)

करीना आमिर खान के साथ बहुचर्चित लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी।  यह फिल्म हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा इस साल 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News