Lockdown में वेकेशन डेज को काफी मिस कर रही हैं करीना, इंस्टा पर शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर

4/10/2020 1:23:57 PM

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में सरकार ने 14 अप्रैल तक लाॅकाडाउन किया है। ऐसे में बाॅलीवुड स्टार्स भी अपने घरों में कैद हैं। स्टार्स घरों में फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो इस समय अपने पुराने वेकेशन को याद कर रहे हैं।

PunjabKesari

बीते दिनों ही मौनी राॅय ने अपनी बीच दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं अब एक्ट्रेस करीना कपूर खाम भी अपने वेकेशन के दिनों को मिस कर रही हैं। ऐसे में करीना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है।PunjabKesari

करीना के इस पोस्ट को देखने के बाद साफ है कि वो अपने वैकेशन मोड को काफी मिस कर रही हैं। बता दें कि करीना और सैफ घूमने के काफी शौकीन हैं। अक्सर ही दोनों बेटे तैमूर के साथ विदेश में वैकेशन मनाने जाते रहते हैं। लेकिन अब लॉकडाउन के कारण वो अपने घर पर ही हैं। ऐसे में करीना ने ये पुरानी तस्वीर शेयर की है जो कुछ ही घंटों में काफी तेजी से वायरल हो रही है। सामने आई इस तस्वीर में वह पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ दिख रही हैं। शेयर की इस तस्वीर में बेबो का हाॅट लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीर में करीना रेड कलर की बिकिनी में दिख रही हैं। वहीं सैफ और तैमूर शर्टलेस दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान करीना जहां कैमरे में पोज दे रही हैं। वहीं सैफ तैमूर संग मस्ती कर रहे हैं। इसके अलावा करीना ने एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करीना एटीट्यूड में कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीर में उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट और टॉर्न जींस पहनी हैं। करीना की इस फोटो पर अर्जुन कपूर ने मजेदार कमेंट किया था।

PunjabKesari

काम की बात करें तो करीना हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आईं थी। कोरोना वायरस की वजह से यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। वहीं सैफ की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आए थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News