Women''s Day पर करीना ने द‍िखाई बेटे की पहली झलक, मां के कंधे से यूं लिपटा दिखा बेबो का लाडला

3/8/2021 11:22:42 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान दूसरी बार माता-पिता बनें हैं। 21 फरवरी को करीना कपूर ने दूसरे बेटे को जन्म दिया। करीना के बेटे के जन्म के बाद ही फैंस उनके लाडले की झलक देखने के लिए बेताब थे।

PunjabKesari

वहीं अब करीना ने अपने दूसरे बेटे की पहली झलक फैंस को दिखाई है। करीना ने  international Women's Day के मौके पर बेटे की पहली झलक दिखाई।  

PunjabKesariतस्वीर में करीना अपने बेटे को गोद में ल‍िए नजर आ रही हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में उनका लाडले मां की बाहों से लिपटा हुआ सकून से सो रहा है। इस तस्वीर के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा- 'ऐसा कुछ नहीं है जो एक औरत नहीं कर सकती.. सभी को महिला द‍िवस की शुभकामनाएं।'

PunjabKesari

बता दें कि करीना जब से मां बनी हैं, उनके दोस्‍त और इंडस्‍ट्री से जुड़े लोग उन्‍हें बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। मनीष मल्‍होत्रा, करण जौहर से लेकर मालइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर तक, कई सेलीब्र‍िटी करीना के घर के बाहर स्‍पॉट हुए हैं।

PunjabKesari

 करीना और सैफ की शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के चार साल बाद करीना ने साल 2016 में तैमूर को जन्म दिया था। अब करीब 4 साल बाद वह दूसरी बार फिर से मां बनी हैं।  करीना जहां दूसरी बार मां बनीं है तो वहीं सैफ अली खान चौथी बार पिता बनें हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News