लंदन से करीना ने शेयर की जेह संग बेहद प्यारी तस्वीर, मां की गोद में इंद्रधनुष को निहारते दिखे छोटे नवाब

7/3/2022 11:32:47 AM

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर खान टिनसल टाउन की कूल मॉम हैं। बेबो अपने बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर (जेह) अली खान के साथ और वेकेशन मनाना पसंद करती हैं। इन दिनों करीना पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों के साथ लंदन में वेकेशन मना रही हैं। करीना आए दिन अपने इस वेकेशन ट्रिप की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में बेबो ने अपने छोटे बेटे जेह के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

तस्वीर में बेबो ने अपने लाडले को अपनी गोद में उठाया हुआ है और वह कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं। वहीं जेह आसमान की ओर इंद्रधनुष को देखकर उसकी ओर इशारा कर रहे हैं। लुक की बात करें तो जेह ब्लू आउटफिट में क्यूट लग रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं करीना डेनिम जींस व व्हाइट स्वेटर में स्टनिंग लग रही हैं।  उनकी ये तस्वीर कैंडिड लग रही है। तस्वीर के साथ करीना ने लिखा-क्या हम हमेशा-हमेशा के लिए ऐसे ही इंद्रधनुष के नीचे गले नहीं लगा सकते हैं,क्योंकि इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं चाहती हूं और ना इससे बेहतर कुछ हो सकता है। मेरे जेह बाबा #Summer2022।

PunjabKesari

इससे पहले करीना कपूर अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक आकर्षक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की थी,जो उनके लाडले बेटे जहांगीर अली खान की थी। तस्वीर में जेह कबूतरों के साथ पार्क में खेलते हुए क्यूट लग रहे थे। वह हुडी और जींस में किसी 'गुड्डे' की तरह दिख रहे थे। तस्वीर के ऊपरकरीना ने लिखा था- पार्क में सबसे अच्छे दोस्त।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

काम की बात करें तो करीना की फिल्म जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा बेबो  'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' से ओटीटी में डेब्यू कर रही हैं। वहीं सैफ की बात करें तो वह विक्रम वेधा और आदिपुरुष’ में दिखाई देंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News