Pataudi''s Diwali Celebration:रेड सूट में करीना का स्टनिंग लुक,पापा संग तैमूर-जहांगीर की मैचिंग, फर्श पर लेट रोते दिखे छोटे नवाब

10/25/2022 10:41:20 AM

मुंबई: देशभर में 24 अक्टूबर को दीवाली का त्योहार पूरे जोश के साथ सेलिब्रेट किया गया। बॉलीवुड में भी इसकी धूम है। पटौदी खानदान भी दीवाली के रंग में रंगा नजर आया। दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें करीना कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो करीना रेड सूट में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप, कजरारे नैनों से अपने लुक को पूरा किया।

कानों में बड़े-बड़े झुमके, माथे पर बिंदी करीना के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं सैफ अली खान और उनके दोनों बेटे तैमूर व जहांगीर ब्लैक कुर्ता और व्हाइट पायजामा में काफी अच्छे लग रहे हैं। तस्वीरों में दोनों बच्चे मस्ती करते हुए और दीवाली की लाइटिंग को देखते हुए नजर आ रहे हैं।

एक तस्वीर में सैफीना के छोटे नवाब जहांगीर नाराज होकर जमीन में लेटकर रोते दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा-'यह हम हैं, मेरी तरफ से आपको... हैप्पी दिवाली दोस्तों, धन्य रहें।'

इसके पहले करीना ने अपने ननद सोहा अली खान और ननदोई कुणाल खेमू के साथ दीवाली मनाया था। सोहा ने अपने इंस्टा हैंडल पर दीवाली उत्सव की एक झलक शेयर की थीं। जहां बेबो गोल्डन धागे से वर्क किए ब्लैक सूट में खूबसूरत लग रही थीं।

वहीं उनके पति सैफ ने ब्लैक कलर का मैचिंग कुर्ता पहना था, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे। सोहा अली खान चमकीले पीले रंग के चूड़ीदार सेट में उत्सव के लिए तैयार लग रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

 

Content Writer

Smita Sharma