लंबे समय बाद प्रेग्नेंट करीना कपूर ने की गर्ल गैंग के साथ पार्टी,खुले आसमान के नीचे यूं नजर आईं हसीनाएं

1/9/2021 12:42:34 PM

मुंबई:  बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह आए दिन मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट होती रहती हैं। करीना ने लंबे समय से अपनी बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ पार्टी नहीं की। इसका जिक्र व कई बार सोशल मीडिया पर कर चुकी हैं। मलाइका और अमृता गोवा से छुट्टियां मनाकर वापस लौट चुकी हैं। ऐसे में करीना ने शुक्रवार को अपनी गर्लगैंग के साथ हैंगआउट पार्टी  की।

करीना ने पार्टी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मलाइका, अमृता के अलावा नताशा पूनावाला और मल्लिका भट्ट एक ही फ्रेम में हैं।हालांकि इस मौके पर करिश्मा कपूर शामिल नहीं हो पाईं। जिस वजह से बेबो अपनी बहन को काफी मिस कर रही हैं। तस्वीर शेयर कर करीना ने लिखा-'एक साथ फिर से मिले। तुम्हें याद कर रहे हैं लोलो (करिश्मा कपूर)।' तस्वीर में गर्लगैंग खुली छत पर बैठी नजर आ रही हैं।

लुक की बात करें तो करीना ने इस दौरान ब्लू मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है। वह बिना मेकअप के नजर आईं।वहीं मलाइका ने व्हाइट कलर के टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर पहना है। अमृता के लुक्स की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है।

बता दें कि करीना कपूर जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। अपने दूसरे बच्चे के जन्म के पहले करीना ने घर को नया लुक दिया है। उन्होंने इसकी तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वह एक डिजाइनर के साथ हैं। करीना की बात करें तो करीना ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की है। इसमें उनके साथ आमिर खान हैं। 

Smita Sharma