ऐसे लंदन में शूटिंग कर रही हैं करीना, इंडस्ट्री में पूरे हुए 19 साल, ''रिफ्यूजी'' थी डेब्यू फिल्म

6/30/2019 7:35:02 PM

तड़का टीम. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म  'अंग्रेजी मीडियम ' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि करीना को इंडस्ट्री में काम करते हुए 19 साल पूरे हो गए हैं। दरअसल, करीना की डेब्यू फिल्म 'रिफ्यूजी' 30 जून 2000 को रिलीज हुई थी। जानिए, करीना की अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के बारे में...

 

PunjabKesari

फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' एक्टर इरफान खान की हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' का स्किवल है। अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग इन दिनों लंदन में चल रही है, जहा पर करीना कपूर पर कुछ शॉट्स फिल्माएं जा रहे हैं। इसी दौरान की एक तस्वीर करीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर और तरण आदर्श ने ट्वीटर पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari

'हिंदी मीडियम' में इरफान के अपोजिट सबा कमर नजर आईं थी तो अब 'अंग्रेजी मीडियम' में करीना कपूर मुख्य भूमिका में होंगी।  'हिंदी मीडियम' की कहानी दिल्ली में रहने वाले एक व्यापारी राज बत्रा की कहानी है, जो दिल्ली में शादी में उपयोग होने वाले कपड़ों का व्यापार करते रहता है। वह बहुत अमीर है, लेकिन अच्छी तरह अंग्रेजी नहीं जानता और उसकी पत्नी सरकारी विद्यालय में हिन्दी मीडियम में पढ़ाई किए हुए हैं। दोनों की इच्छा रहती है कि उसकी बेटी पिया को किसी बड़े विद्यालय में पढ़ाए और इस कारण वे लोग उसे दिल्ली के पांच सबसे बड़े विद्यालयों में से किसी एक में उसकी पढ़ाई करवाना चाहते थे। कुछ ऐसी थी हिंदी मीडियम की स्टोरी। अब देखना है कि अंग्रेजी मीडियम को डायरेक्टर किस एंगल से पेश करते हैं। 

 

PunjabKesari

 30 जून 2000 को रिलीज हुई फिल्म 'रिफ्यूजी' सिर्फ करीना की डेब्यू फिल्म नहीं थी, बल्कि अमिताभ बच्चन के बेटे और एक्टर अभिषाक बच्चन ने भी डायरेक्टर जेपी दत्ता की इस फिल्म से बॉलीवुड में पदार्पण किया था। 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News