डीप नेक शर्ट में करीना का दिखा बिंदास अंदाज, ''बेबो'' पर टिकीं सबकी निगाहें

10/14/2019 8:57:00 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश डीवाओं में से एक हैं। 'वीरे दी वेडिंग' एक्ट्रेस अपने स्टाइल और सार्टोरियल फैशन से फैंस को इंप्रेस करती है। एयरपोर्ट लुक हो, अवार्ड्स फंक्शन हो या कोई पार्टी हो वह सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं।

 करीना को 'ड्रेस अप' गेम खेलना पसंद वह अपने डिफ्रेंट स्टाइल से फैंस का ध्यान खींच ही लेती हैं। साड़ी, गाउन से लेकर सूट तक हर आउटफिट में करीना गजब देखती है।

एक बार फिर करीना का यहीं अंदाज फैंस को देखने को मिला। बीती रात 'बेबो' MAMI फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट उतरीं।

इस दौरान करीना के अलावा कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन सारी महफिल 'बेबो' ने लूट ली। इस दौरान करीना की एंट्री पर सभी की निगाहें टिकी रह गई।

करीना के लुक की बात करें तो वह व्हाइट डीप नेक टाॅप के साथ ब्लैक प्लाजो पैंट में गजब दिखीं। हाइलाइटेड मेकअप, खुले बाल और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रही है।

उन्होंने गले में पेंडेंट पहना था फुटविअर की बात करें तो 'बेबो' ने ब्लैक हील्स पेयर की थीं। मीडिया को करीना ने दिलकश अंदाज में पोज दिए।

'बेबो' के इस लुक को देख फैंस पागल ही हो गए हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।हर बार की तरह इस बार भी 'बेबो' ने अपने गॉर्जस स्टाइल से चौंका दिया है।

बेबो की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो करीना हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग खत्म कर लंदन से लौटी हैं। इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान हैं। 'अंग्रेजी मीडियम' में करीना पुलिस के अवतार में दिखेंगी। इसके अलावा करीना करण जौहर की मल्टी स्टार फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी। करीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में भी नजर आएंगी। 

Smita Sharma