मेलबर्न में करीना ने किया टी20 वर्ल्ड कप 2020 ट्रॉफी का उद्घाटन, पैंटसूट में दिखीं स्टाइलिश

11/1/2019 11:42:21 AM

मुंबई: जब भी प्रोफैशनल उपलब्धियों की बात होती हैं तो करीना कपूर खान का नाम सबसे पहले जुबान पर आता है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने टी 20 विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने वाली पहली महिला बन इस बात को साबित भी कर दिया है।

हाल ही में करीना ने मेलबर्न में मेलबर्न में क्रिकेट टूर्नामेंट दोनों के लिए टी 20 विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण किया। जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

सामने आई तस्वीरों में करीना ब्लैक शर्ट, ब्राउन पैंट्स के साथ मैचिंग ब्लेजर में काफी स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

तस्वीरों में वह ट्राॅफी के साथ पोज देती दिख रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वह बैट पकड़े दिख रही हैं। करीना ने ग्राउंड में भी काफी पोज दिए। इसके अलावा वह एक तस्वीर में स्टेडियम में कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं। करीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

ससुर को लेकर कही ये बात

करीना ने अपने ससुर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी को याद करते हुए कहा-'मेरे स्वर्गीय ससुर इंडिया टीम के लिए खेले गए सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर्स में से एक थे और मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि मैं ट्रॉफीज का अनावरण करने जा रही हूं।'

काम की बात करें तो करीना हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर लंदन से लौटी हैं। इसमें उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त',अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में  नजर आएंगी। 

Smita Sharma