डीप नेक चोली में करीना के दिखे क्लीवेज, चर्चा में हैं पटौदी खानदान की बहू की तस्वीरें

2/2/2020 11:45:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक ऐसी हसीना हो जो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। उनकी हर अंदाज फैंस के दिलों में घर कर जाता है। एक्ट्रेस को लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचना अच्छे से आता है। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं रहती हैं।

स्टाइलिश और स्वैग अंदाज के साथ-साथ करीना का यूएसपी उनका फोटोजैनिक फेस और कैमरा फ्रेंडली फितरत है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में 'बेबो' का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।

सामने आईं इन तस्वीरों में करीना व्हाइट कलर की डीप नेक चोली के साथ मैचिंग लंहगे में दिख रहीं हैं। करीना ने अपने लुक को नेकपीस और चूड़ियों के साथ पूरा किया था। इसके अलावा सटबल मेकअप,न्यूड लिपस्टिक, ओपन शाॅर्ट हेयर उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

करीना का ये लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी। करीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर काम कर रही हैं। इसके अलावा वह इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

Smita Sharma