जिम आउटफिट में गजब दिखीं करीना, लेटेस्ट तस्वीरों में चेहरे पर साफ दिखा एटीट्यूड

10/5/2019 4:41:30 PM

मुंबई: पटौदी खानदान की बहू और एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने फैशन और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। चाहे बात उनके रेड कार्पेट लुक की हो या कैजुअल लुक की करीना हर बार ही अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

करीना को 'ड्रेस अप' गेम खेलना बेहद पसंद वह अपने डिफ्रेंट स्टाइल से फैंस का ध्यान खींच ही लेती हैं। साड़ी, गाउन से लेकर सूट तक हर आउटफिट में करीना गजब दिखती हैं।

लड़कियां उनके स्टाइल को फॉलो कर कॉपी करती हैं। उनकी गिनती इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में की जाती है। वे किसी भी स्टाइल को बेहद ग्रेस और एलीगेंट के साथ कैरी करती हैं। 

हाल ही में करीना को बांद्रा में देखा गया। इस दौरान 'बेबो' लाइट ब्लू स्पोर्ट्स ब्रा के साथ ब्लैक स्किनफिट जैगिंग में काफी बोल्ड दिखीं। इसके साथ उन्होंने नियोन कलर की जैकेट पेयर की थी।

करीना ने अपने लुक को हाई पोनी और शेड्स से कंप्लीट किया है। इस दौरान करीना ने ब्लैक शूज पेयर किए थे। करीना की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो करीना हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग खत्म की है।  

इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान हैं। 'अंग्रेजी मीडियम' में करीना पुलिस के अवतार में दिखेंगी।

इसके अलावा करीना करण जौहर की मल्टी स्टार फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी। करीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में भी नजर आएंगी। इसके अलावा करीना हाल ही में टीवी रियालिटी डांस शो 'डांस इंडिया डांस' में नजर आईं थीं। 

Smita Sharma