''लाल सिंह चड्ढा'' के सेट से लीक हुईं करीना की तस्वीरें,पंजाबी लुक में दिखीं ''बेबो''

1/11/2020 1:28:50 PM

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। बीते दिनों ही फिल्म के सेट से आमिर की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। वहीं अप फिल्म की मेन लीड यानि करीना की भी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

तस्वीरों में करीना पंजाबी दुल्हन के लुक में दिख रही हैं। सामने आई इस तस्वीर में करीना पीच पिंक कलर की आउटफिट में खूबसूरत दिख रही हैं। गोल्डन ज्वेलरी और मिनिमल मेकअप एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। करीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो इसमें स्वर्ण मंदिर नरसंहार और इंदिरा गांधी की हत्या के बारे में भी दिखाया जाएगा। आमिर फिल्म में एक सिख का किरदार निभा रहे है और करीना उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। 

 

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर का किरदार एक फौजी का होता है जो बचपन में दिव्यांग होता है लेकिन अपनी इच्छा शक्ति के बूते वह बहुत कुछ हासिल करता है। बता दें कि आमिर और करीना साल 2012 में आई फिल्म 'तलाश' के बाद पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा आमिर और करीना फिल्म 'थ्री इडियट्स' में भी साथ काम कर चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ राधिका मदान भी हैं। 

Smita Sharma