''लाल सिंह चड्ढा'' के सेट से लीक हुईं करीना की तस्वीरें,पंजाबी लुक में दिखीं ''बेबो''

1/11/2020 1:28:50 PM

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। बीते दिनों ही फिल्म के सेट से आमिर की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। वहीं अप फिल्म की मेन लीड यानि करीना की भी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में करीना पंजाबी दुल्हन के लुक में दिख रही हैं। सामने आई इस तस्वीर में करीना पीच पिंक कलर की आउटफिट में खूबसूरत दिख रही हैं। गोल्डन ज्वेलरी और मिनिमल मेकअप एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। करीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो इसमें स्वर्ण मंदिर नरसंहार और इंदिरा गांधी की हत्या के बारे में भी दिखाया जाएगा। आमिर फिल्म में एक सिख का किरदार निभा रहे है और करीना उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

 

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर का किरदार एक फौजी का होता है जो बचपन में दिव्यांग होता है लेकिन अपनी इच्छा शक्ति के बूते वह बहुत कुछ हासिल करता है। बता दें कि आमिर और करीना साल 2012 में आई फिल्म 'तलाश' के बाद पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा आमिर और करीना फिल्म 'थ्री इडियट्स' में भी साथ काम कर चुके हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ राधिका मदान भी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News