''लाल सिंह चड्ढा'' के सेट से लीक हुआ करीना का लुक, देसी अवतार में दिखीं बेबो

11/10/2019 9:55:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में सेट से करीना कपूर का पहले लुक की तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। सामने आई इस तस्वीर में करीना देसी लुक में दिखाई दे रही हैं।

लुक की बात करें तो करीना पिंक कलर का सूट-व्हाइट सलवार और  ब्लू कलर का दुप्टा ओढ़े बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इसमें करीना कपूर घरेलू लुक में दिखाई दे रही हैं।

 

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की शूटिंग इन दिनों चंडीगढ़ में हो रही है। करीना का लुक इंटरनेट पर काफी शेयर किया जा रहा है। फिल्म के  करीना के किरदार की बात करें तो इसमें वह आमिर के लव इंटरेस्ट का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म की बात करें तो इसमें स्वर्ण मंदिर नरसंहार और इंदिरा गांधी की हत्या के बारे में भी दिखाया जाएगा।आमिर फिल्म में एक सिख का किरदार निभा रहे है और करीना उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी  फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर का किरदार एक फौजी का होता है जो बचपन में दिव्यांग होता है लेकिन अपनी इच्छा शक्ति के बूते वह बहुत कुछ हासिल करता है। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

बता दें कि आमिर और करीना साल 2012 में आई फिल्म 'तलाश' के बाद पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा आमिर और करीना फिल्म 'थ्री इडियट्स' में भी साथ काम कर चुके हैं।

Smita Sharma