करीना के फोटोशूट ने मचाया कोहरम, पटौदी खानदान की बहू की हाॅट अदाएं देख फैंस हुए मदहोश

4/3/2020 3:52:52 PM

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर भी काफी फेमस हैं। पटौदी खानदान की बहू हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस का दिल जीत लेती हैं। करीना के फैशन को लड़कियां करीब से फाॅलो करती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर अक्सर तहकला मचा देती हैं।

हाल ही में एक बार फिर करीना ने अपनी तस्वीरों से कोहरम मचा रखा है। दरअसल, हाल ही में करीना ने एक फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया।इस फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में करीना हाॅट एंड स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में करीना रेड कलर के डीप नेक ब्लाउज के साथ मैचिंग लहंगे में दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में ओरेंडज कलर की ड्रेस के साथ ब्राउन ओववर कोट पहने गजब लग रही हैं।

बेबो के तीसरे लुक की बात करें तो वह ब्लू ड्रेस में दिख रही हैं। करीना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, लाइट लिपस्टिक, स्मोकी आईमेकअप से कंप्लीट किया है। करीना हर तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। करीना का ये अंदाज आपके होश उड़ा देगा। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान थी। कोरोना वायरस की वजह से थियेटर बंद होने की वजह से फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। हालांकि इस फिल्म को एक बार फिर रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा करीना जल्द ही आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी।

Smita Sharma