कूल लुक में बहन करिश्मा संग आउटिंग पर निकलीं करीना, ''लोलो'' का दिखा स्टाइलिश लुक

12/2/2019 2:04:29 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जब भी मुंबई की सड़कों पर निकलती हैं उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल होती हैं। फिर चाहे वह तस्वीरें  किसी फिल्मी पार्टी, जिम या शूट की ही क्यों न हों।

करीना अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बना देती हैं। इसी बीच करीना की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

दरअसल,करीना रविवार को बहन करिश्मा कपूर के साथ बांद्रा में स्पाॅट हुईं। इस दौरान करीना डी-ग्लैम कैज़ुअल लुक में दिखीं। लुक की बात करें तो बेबो व्हाइट टी और ब्लू जींस में स्टाइलिश दिखीं।

वहीं लोलो  ब्लैक टी शर्ट और फ्लोरल स्कर्ट में स्टाइलिश दिख रही हैं। यहां कपूर सिस्टर्स ने मीडिया को देख स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

बता दें कि करीना और करिश्मा को अक्सर मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा के साथ हैंगआउट करते देखा जाता है। इन हसीनाओं की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल होती हैं। 

काम की बात करें तो करिश्मा की बात करें तो वह आल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में नजर आने वाली हैं। वहीं करीना की बात करें तो इन दिनों फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ आमिर खान हैं।

इसके अलावा करीना इरफान खान और राधिका मदान 'अंग्रेजी मीडियम', करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' और अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ के साथ 'गुड न्यूज' में दिखेंगी। 

Smita Sharma