भाई की बारात में जमकर नाचीं करीना-करिश्मा, पापा के कंधों पर बैठ थिरकते दिखे तैमूर

2/4/2020 9:07:36 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के भाई और एक्टर अरमान जैन ने 3 फरवरी को गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा संग शादी रचाई। अरमान जैन की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हैं।  भाई की शादी हो और बहनों का जलवा न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। भाई की शादी में करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने जमकर डांस किया।

PunjabKesari

खास बात तो यह है कि अरमान जैन की बारात में उनके भांजे यानी तैमूर अली खान भी थिरकते हुए दिखाई दिखे। पूरी बारात में तैमूर अली खान ने अपने अंदाज से सबका खूब दिल जीता। भाई की शादी में करीना ने बहन करिश्मा कपूर के साथ जमकर डांस किया।

 

PunjabKesari

इस दौरान दूल्हा बने अरमान जैन शेरवानी के साथ ब्लैक गॉगल में नजर आए। अरमान जैन की बरात कार से पहुंची। मामा की शादी में करिश्मा की बेटी समायरा ने भी जमकर डांस किया। शादी की तस्वीरें सोशल साइठ पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

~ #armaankishaadi 💃🏼 , • كارينا كاريشما مع العريس #آرمان من العرس اليوم 😍💃🏼 ، بسم الله أول اغنية عربية جزائرية بعد بيبو ترقص عليها اواااااااا !!!!😭

A post shared by The Batras ✨ (@kareena.arabfc) on

बता दें कि अरमान ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन और उनके पति मनोज जैन के बेटे हैं। अरमान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म लेकर हम दीवाना दिल से की थी, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धूम नहीं मचा पाई।

 

View this post on Instagram

~ Saif kareena Timtim at #armaankishaadi 🥺💙💛 , • فيديو حصري ؛ سيف كارينا تيمور من عرس #آرمان الآن 🥺💙💛

A post shared by The Batras ✨ (@kareena.arabfc) on

 <

View this post on Instagram

~ another video ; saifeena & timtim at #armaankishaadi 💜🤩💃🏼 , • فيديو آخر ؛ سيفينا و تيم تيم من عرس #آرمان اليوم 💜🤩💃🏼 ، - وناسه جوهم😂😍 ، خمنو اسم الاغنية ؟☺️

A post shared by The Batras ✨ (@kareena.arabfc) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News