फैन को तस्वीर देने से करीना कपूर ने किया मना,लोग बोले-''घमंडी कहीं की''

3/11/2020 2:22:55 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इस साल सिर्फ गाल पर गुलाबी रंग का हल्का सा टीका लगाकर अपनी होली सेलिब्रेट की करीना ने होली पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि गुलाबी मेरा रंग है। जहां एक तरफ करीना ने ज्यादा होली नहीं खेली वहीं दूसरी तरफ वह कुछ खास अच्छे मूड में भी नजर नहीं आईं।

हाल ही में करीना का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में फैंस के सेल्फी की डिमांड करने पर अजीब-सा रवैया देखने को मिला। वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना तैमूर को साथ लेकर सड़क पार कर रही हैं।

लोग उन्हें हैप्पी होली बोलते हैं लेकिन करीना कोई जवाब नहीं देतीं और आगे बढ़ जाती हैं।वीडियो में आगे नजर आता है कि करीना एक बंगले से बाहर आती हैं और फैंस उनसे सेल्फी की डिमांड करने लग जाते हैं। करीना फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाने की बात पर रुक तो जाती हैं लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है जो लोगों को काफी अजीब लगा।

जैसे ही लड़कियां सेल्फी लेने के लिए खड़ी होती हैं करीना वहां से तेजी से निकल जाती हैं। उनके इस बर्ताव के लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- इतना ईगो। वहीं दूसरे ने लिखा- एरोगेन्स एक अलग ही लेवल पर है। सिर्फ 2 ही लड़कियां थीं जो सेल्फी मांग रही थीं। कोई बहुत बड़ी भीड़ नहीं थी।

करीना के काम की बात करें तो वह इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा करीना इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

View this post on Instagram

#taimuralikhan after playing holi today ❤ #saifalikhan #kareenakapoorkhan #viralbahayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Smita Sharma