सेक्सी ड्रेस पहन फिल्म ''मोगली'' के प्रमोशन में पहुंची करीना, साफ नजर आए हाॅट क्लीवेज

11/26/2018 11:50:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपवनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में करीना फिल्म ‘मोगली’ के  प्रेस मीट में पहुंची। इस दौरान करीना ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस पहने हाॅट अंदाज में नजर आईं। 

जैसे ही करीना स्टेड पर पहुंची सबकी निहागें करीना पर ठहर गईं। ड्रेस में उनके हाॅट क्वीवेज नजर आ रहे हैं। करीना कपूर खान ने फिल्म ‘मोगली: लीजेंड ऑफ द जंगल’ में अपनी आवाज दी है। उन्होंने ‘का’ के कैरेक्टर को अपनी आवाज़ दी है।

बता दें कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने ‘बघीरा’, अनिल कपूर ने ‘बालू’ और माधुरी दीक्षित ने ‘निशा’ के कैरेक्टर को अपनी आवाज़ दी है। यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को आखिरी बार फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में देखी गया था। करीना जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और करीना दोनों ही 9 साल बाद एक-साथ दिखेंगे।

फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे। इसके अलावा करीना जल्द करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं।

 

 

 

Neha