''वीरे दी वेडिंग'' के लिए जिम में इतने घंटे पसीना बहा रही हैं करीना कपूर खान

10/2/2017 3:12:15 PM

मुंबई: बॉलीवुड करीना लम्बे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इन दिनों वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क हैं। करीना एक दिन में लगभग 10 घंटे समय खुद को फिट करने के लिए दे रही हैं। खबरों की मानें तो करीना "वीरे दी वेडिंग" में फिट दिखने के लिए एक खास तरह की ट्रेनिंग ले रही है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो करीना इस फिल्म में दो अलग-अलग लुक में नजर आएंगी। फिल्म के पहले भाग में जहाँ करीना को दुबला- पतला लगना है वहीं दूसरे भाग में करीना का वजन ज्यादा होगा। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने मिड-डे को बताया है कि करीना पिछले एक हफ्ते से हर दिन करीब 10 घंटे वर्कआउट कर रही हैं।

PunjabKesari

दिल्ली के जिस होटल में फिल्म की पूरी कॉस्ट मौजूद है वहीं पर एक पाइलेट्स मशीन को रखा गया है। इस मशीन पर करीना लगभग एक घंटे वर्कआउट करती हैं। कभी-कभी ऐसा होता है कि वह सेट पर लगभग 14 घंटे के लिए रहती हैं। उसके बाद वह रात में कुछ घंटों के लिए वर्कआउट करती हैं। इसके अलावा वह दिन में जिम में जमकर पसीना बहाती है।

PunjabKesari
बता दें कि वीरे दी वेडिंग को सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. यह अगले साल रिलीज होने वाली है। इसमें करीना के साथ एक्ट्रेस सोनम कपूर और स्वरा भास्करा भी मुख्य भूमिका नजर आएंगी। पहले कटरीना कैफ और हुमा कुरैशी को लिए जाने की चर्चा थी, लेकिन बाद में सोनम और स्वरा की केमिस्ट्री देखते हुए उन्हें इस फिल्म में लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News