Mom Duites: वेब सीरीज की शूटिंग के लिए बेटे जेह संग ड्राजलिंग रवाना हुईं करीना, वायरल हुईं मां-बेटे की Super Cute तस्वीरें

5/11/2022 8:49:32 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान मॉर्डन मदर्स का एक परफेक्ट उदाहरण हैं जो काम और घर दोनों को बखूबी बैलेंस करके चलती हैं। दो सुपर क्यूट बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की मां करीना भले ही काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन वह अपनी माॅम ड्यूटी को कभी नहीं भूलती। उन्हें अक्सर अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

PunjabKesari

करीना को कभी बड़े बेटे टिम के साथ लंच डेट पर तो कभी छोटे लाडले जेह के साथ आउटिंग करते हुए स्पाॅट किया जाता है। वहीं मंगलवार शाम बेबो को प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। करीना एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मंगलवार को दार्जिलिंग रवाना हुईं हैं।

PunjabKesari

इस दौरान उनके साथ छोटे बेटे जेह अली खान भी नजर आए। करीना कपूर अक्सर बेटे जेह के साथ ट्रैवल करती नजर आती हैं। जेह की उम्र एक साल से ज्यादा है और इस समय वो करीना उसे ज्यादा से ज्यादा समय देने की कोशिश करती हैं। लुक की बात करें तो करीना ब्लैक ट्राउजर के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहने कूल दिखीं।

PunjabKesari

इस टी-शर्ट के नीचे उन्होंने फुल स्लीवस शर्ट पहनी थी। बेबो ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया और व्हाइट शूज से अपने लुक को पूरा किया। ब्लैक शेड्स ने करीना के लुक को परफेक्ट बनाया।

PunjabKesari

वहीं जेह ग्रीन  टी और ग्रे पैंट में काफी क्यूट लगे। मां की गोद में जेह बेहद खुश दिखे। फैंस करीना की उनकी छोटे लाडले संग आई इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


खबरें हैं कि करीना कलिम्पोंग और दार्जिलिंग में वेब सिरीज ‘डिवोशन’ के लिए शूटिंग करेंगी। मूवीक्राफ्ट मीडिया लाइन प्रोडक्शन्स के बैनर तले इस वेब सीरीज का निर्माण हो रहा है जिसे सुजय घोष डायरेक्ट करेंगे। शूटिंग पूरे मई महीने तक चलेगी हालांकि करीना कपूर अगले आठ दिनों तक शूटिंग के लिए दार्जिलिंग में रहेंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News