बेटे जहांगीर को बाहों में लिए स्पाॅट हुईं करीना, काम पर जाने से पहले लाडले के माथे को चूम यूं बरसाया प्यार

9/1/2021 11:22:58 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इसी साल दूसरी बार एक प्यारे से बेटे की मां बनीं। करीना ने अपने लाडले का नाम जहांगीर अली खान रखा है। घर में बेबो अपने लाडले को जेह नाम से बुलाती हैं। जेह के जन्म के बाद से ही लोग उनकी एख झलक पाने के लिए बेताब थे। जहां पहले करीना ने बेटे के चेहरे को छुपा कर रखा। वहीं अब खुलकर वह बेटे के साथ स्पाॅट हो रही हैं।

हाल ही में करीना की उनके घर के बाहर से जेह संग कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में वह जेह को बाहों में लिए नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो करीना प्रिटिंड शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। वहीं जेह ब्लू कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में करीना लाडले के माथे को चूमती दिख रही हैं। इसके बाद वह जेह को उनकी नैनी के पास दे देती हैं। दरअसल, करीना किसी काम के लिए बाहर जा रही हैं। ऐसे में उन्होंने काम पर जाने से पहले बेटे को खूब सारा प्यार किया।

मां-बेटे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि करीना और सैफ इसी साल 21 फरवरी को दूसरी बार पेरेंट्स बने। करीना ने जहांगीर को जन्म के बाद काफी समय तक मीडिया से दूर रखा था लेकिन अब करीना काफी मीडिया फ्रेंडली हो गई हैं और वो जेह का चेहरा नहीं छिपा रहीं। करीना हाल ही में पति सैफ और दोनों बेटों जहांगीर और तैमूर के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थी। इस दौरान की तस्वीरें करीना ने इंस्टा पर शेयर की थीं। 

काम की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान हैं। यह फिल्म क्रिसमिस के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा करीना 'वीरे दी वेडिंग 2' में काम कर रही हैं। 

Content Writer

Smita Sharma