FEMINISM पर बयान दे फंसी करीना कपूर, लोगों ने कर दिया ट्रोल

5/25/2018 5:27:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशनल इवेंट के दौरान दिए गए एक बयान से करीना ट्रोल हो गई हैं। ये बयान उन्होंने फेमिनिज्म पर दिया हैं, दरअसल, करीना ने फेमिनिज्म के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा, ''वो पुरुष और महिलाओं के बीच समानता में विश्वास रखती हैं पर वो फेमिनिस्ट नहीं हैं.'' उनके इस बयान से जहां कुछ लोग निराश नजर आए वहीं कुछ लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। कई लोग करीना के फेमिनज्म पर दिए बयान से कंफ्यूज भी नजर आए।

 

 


एक यूजर ने कमैंट करते हुए कहा कि वो करीना के इस बयान से निराश हैं। पर इससे ज्यादा निराश वो इस बात से है कि करीना के अलावा बहुत सारी ऐसी महिलाएं हैं जो बिल्कुल ऐसा ही सोचती हैं।वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- मैं हल्क नहीं हूं पर मुझे अपने आप को हरे रंग में बदलकर चीजें नष्ट करना अच्छा लगता है। एक शख्स ने कहा- मैं एनिमल लवर नहीं हूं पर मुझे जानवरों से प्यार है।

 


बता दें कि फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' एक महिला प्रधान फिल्म है।  इसमें करीना के अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया नजर आएंगी हैं। फिल्म 1 जून 2018 को रिलीज की जाएगी। 

Punjab Kesari