प्रेग्नेंसी में छाया बेबो का फैशन, व्हाइट मैक्सी ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

11/4/2020 2:12:49 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की फैशन आइकॉन हैं। करीना कभी भी अपने फैशन सेंस से फैंस को निराश नहीं करती हैं। हर वक्त स्टाइल में कैसे रहना है, ये कोई बेबो से सीखे, फिर चाहे वेडिंग सीजन हो, बॉलीवुड की पार्टी या फिर करीना की प्रेग्नेंसी ही क्यू न हो।

 प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही करीना इन दिनों भी फैशन का पूरा ख्याल रख रही हैं। प्रेग्नेंसी के चलते बेबो अपने लुक्स से भी काफी चर्चा में है।  करीना आए दिन सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

 

एक्ट्रेस अपने घर के बाहर कई बार स्पॉट हुई हैं। जहां उनका हर बार एक अलग और नया अंदाज देखने को मिलता है। हाल ही में एक्ट्रेस को बांद्रा में उनके घर के बाहर स्पॉट स्पाॅट किया गया।  इस दौरान करीना ने व्हाइट कलर की मैक्सी ड्रेस  में नजर आईं।

इस ड्रेस के साथ करीना ने व्हाइट कलर का मास्क और ब्लैक सनग्लासेस कैरी किए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया को देखकर हैलो भी कहा। सोशल मीडिया पर करीना का ये लुक खूब वायरल हो रहा है। फैंस को उनका ने अंदाज खूब पसंद भी आ रहा है। 

काम की बात करें तो करीना ने हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की है।फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे। पहले यह फिल्म 2020 की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह साल 2021 की क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी।
 

Smita Sharma