प्रेग्नेंसी में छाया बेबो का फैशन, व्हाइट मैक्सी ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

11/4/2020 2:12:49 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की फैशन आइकॉन हैं। करीना कभी भी अपने फैशन सेंस से फैंस को निराश नहीं करती हैं। हर वक्त स्टाइल में कैसे रहना है, ये कोई बेबो से सीखे, फिर चाहे वेडिंग सीजन हो, बॉलीवुड की पार्टी या फिर करीना की प्रेग्नेंसी ही क्यू न हो।

PunjabKesari

 प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही करीना इन दिनों भी फैशन का पूरा ख्याल रख रही हैं। प्रेग्नेंसी के चलते बेबो अपने लुक्स से भी काफी चर्चा में है।  करीना आए दिन सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस अपने घर के बाहर कई बार स्पॉट हुई हैं। जहां उनका हर बार एक अलग और नया अंदाज देखने को मिलता है। हाल ही में एक्ट्रेस को बांद्रा में उनके घर के बाहर स्पॉट स्पाॅट किया गया।  इस दौरान करीना ने व्हाइट कलर की मैक्सी ड्रेस  में नजर आईं।

PunjabKesari

इस ड्रेस के साथ करीना ने व्हाइट कलर का मास्क और ब्लैक सनग्लासेस कैरी किए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया को देखकर हैलो भी कहा। सोशल मीडिया पर करीना का ये लुक खूब वायरल हो रहा है। फैंस को उनका ने अंदाज खूब पसंद भी आ रहा है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो करीना ने हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की है।फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे। पहले यह फिल्म 2020 की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह साल 2021 की क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News