पिंक ड्रेस में करीना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप,चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

12/29/2020 9:39:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी के चलते चर्चाओं में हैं। साढ़े पांच महीनों की प्रेग्नेंट करीना फैशन आइकॉन हैं।  प्रेग्नेंसी में भी वह अपने  फैशन सेंस से फैंस को निराश नहीं कर रही हैं। चाहे करीना इन दिनों प्रेग्नेंट हैं पर उन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान भी काम से ब्रेक नहीं लिया है। हाल ही में करीना ने अपनी टीम संग एक तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

तस्वीर में वह टीम के सदस्य मिक्की कॉनट्रैक्टर, पूनम दमानिया के साथ हैं। लुक की बात करें तो करीना पिंक गाउन में नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। इस तस्वीर के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा-'द शैम्पेन गाइज। मेरे प्यारे। तुम्हारे साथ बहुत खुश हूं।'

PunjabKesari

बता दें कि करीना अपनी प्रेग्नेंसी को खुलकर एंजॉय कर रही हैं हालांकि साथ ही वह  अपना काम भी मैनेज कर रही हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा वह कई ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भी लगातार शूट कर रही हैं। दूसरी तरफ करीना अपने परिवार के साथ भी काफी वक्त बिता रही हैं।  

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना हाल ही में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म कर  दिल्ली से वापस मुंबई लौटी हैं। इसके अलावा वह अपनेरेडियो चैट शो के नए सीजन की शूटिंग की। करीना की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल होती रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News