करीना की इस हमशक्ल ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

2/12/2020 2:40:56 PM

मुंबई: सोशल साइट पर फैंस अक्सर अपने फेवरेट स्टार्स की तरह लुक लेकर कई वीडियोज सोशल साइट पर शेयर करते रहते हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी कई हसीनाओं की वीडियो देखने के बाद अब करीना कपूर खान की हमशक्ल की वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही है। बता दें कि करीना के फैंस उनके लिए पागल हैं। कुछ फैंस करीना की तरह बनने की कोशिश भी करते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kareena Kapoor Khan's doppelganger mimics the actress #kareenakapoorkhan #kareenakapoor #doppleganger #entertainmenttimes #etimes

A post shared by ETimes (@etimes) on Feb 10, 2020 at 11:12pm PST

हाल ही में करीना की एक ऐसी हमशक्ल के विडियोज सामने आए हैं जिन्हें देखकर आप भी धोखा खा सकते हैं। इस हमशक्ल का नाम है शनाया सचदेवा। वह अक्सर करीना तरह कपड़े पहनकर और उनके डायलॉग बोलकर मिमिक्री करती नजर आती हैं। शनाया ने करीना की फिल्म गुड न्यूज का भी एक डायलाॅग बोला है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। शनाया करीना की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम', 'मैं प्रेम की दीवानी हूं', और 'जब वी मेट' के डायलॉग्स बोलती नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#kareenakapoor #tiktokindia #tiktok #kareenahot #kareena #kareenakapoorkhan #bebo @indiatiktok @tiktok #jabwemet❤️ #jabwemet #kurbaan

A post shared by 💄شنايا (@shanaya28_) on Mar 6, 2019 at 2:13am PST

शनाया अब तक अपने कई वीडियोज पोस्ट कर चुकी हैं और उन्हें कितना पसंद किया जाता है उसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 3.5 लाख से ज्यादा है। करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म गुड न्यूज बीते साल रिलीज हुई है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। करीना इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। इसके साथ ही वह करण जौहर कि मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में दिखेंगीं। 

Smita Sharma