पटौदी और कपूर का दीवाली सेलिब्रेशन: करिश्मा की बाहों में कुछ यूं दिखे करीना के छोटे लाडले,मासी-भांजे की तस्वीर पर फैंस ने खूब लुटाया प्यार

11/5/2021 12:55:24 PM

मुंबई: 4 नवंबर को पूरे देश में दीवाली की धूम देखने को मिली। बी-टाउन भी दीवाली के रंग में रंगा दिखा। कपूर और पटौदी फैमिली भी इस त्योहार की खूब रौनक देखने को मिली हो भी क्यों ना करीना और सैफ के दूसरे बेटे जहांगीर अली खान की ये पहली दीवाली जो है।

PunjabKesari

इस दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें करीना और करिश्मा ने शेयर की हैं जो चर्चा का विषय बनीं हैं। पहली तस्वीर में करीना पति सैफ और दोनों बेटों जेह और तैमूर के साथ नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो करीना पिंक सूट में नजर आ रही हैं। बेबो ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। बेबो बाहों में अपने छोटे बेटे को थामें हैं। जेह इस दौरान व्हाइट कुर्ते में क्यूट लग रहे हैं।

PunjabKesari

दीवाली सेलिब्रेशन में सैफ और तैमूर एक-जैसी आउटफिट में दिखे। एक तस्वीर में जेह मासी करिश्मा के साथ नजर आ रहे हैं। करिश्मा के लुक की बात करें तो वह ग्रीन सूट में दिखीं। मासी गोद में जेह कैमरे को एक टक निहारते दिख रहे हैं। करिश्मा कपूर ने तस्वीर के साथ लिखा-'जे बाबा के साथ सचमुच खास दिवाली। प्यार और रोशनी।' 

PunjabKesari

बता दें कि करीना और सैफ राजस्थान से छुट्टियां बिताकर वापस मुंबई लौट चुके हैं। मालदीव्स ट्रिप के बाद दोनों अपने बच्चों के साथ जैसलमेर गए थे। करीना ने अपने सोशल मीडिया पर राजस्थान ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर की थीं, जो खूब वायरल भी हुईं थीं।

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News