करीना कपूर ने बताया अपना फिटनेस मंत्रा, कहा- नहीं लेती कोई अलग डाइट

5/21/2019 6:14:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर अपनी फिटनेस के लेकर सुर्खियों में रहते है। खुद को फिट रखने के लिए ये काफी मेहनत करती है। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी आदि अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है। उन्हीं में से एक नाम है करीना कपूर। करीना बॉलीवुड की हॉट मॉम में से एक है। करीना खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती है। हाल ही में करीना ने पति सैफ के साथ अपनी फिटनेस के राज खोले। करीना-सैफ हाल ही में  डाइटीशियन रुजुता दिवाकर के फेसबुक पेज पर लाइव आएं। इस दौरान सैफ और करीना ने अपनी फिटनेस को लेकर जानकारी शेयर की। करीना और सैफ ने बताया कि वो कोई अलग डाइट नहीं लेते हैं। वो घर पर दाल- चावल, दही-चावल, फ्राइड पापड़ सब खाते हैं।

 


 
इस दौरान सैफ ने बताया कि एक बार जब वो फ्राइड पापड़ और ब्रेड-चीज खा रहे थे तो साथ में शूटिंग कर रही कंगना रनौत चौंक गईं। उन्होंने सैफ से पूछा कि वो ये सब खाने के बाद भी कैसे फिट रहते हैं। अगर ये सब खाकर भी फिट रहा जा सकता है तो मैं क्यों इतनी स्ट्रिक्ट डाइट करती हूं। उन्होंने अपनी डाइटीशियन को कॉल करके पूछा भी। इस पर सैफ और रुजुता ने बताया कि अगर आप थोड़ी मात्रा में सब कुछ खाएं और जितनी भूख हो उतनी ही खाएं तो आप सब कुछ खाकर भी फिट रह सकते हैं।

 

 

करीना कपूर ने बताया कि बेबी होेने के बाद वजन कम करने में उन्हें काफी मेहनत लगी थी। लेकिन स्ट्रिक्ट रहकर, एक्सरसाइज करके और प्रॉपर फूड, प्रॉपर नींद और आफ्टरनून स्लीप लेकर फिट हुईं। 


Konika