डेनिम-ऑन-डेनिम लुक में क्लासी दिखीं करीना, बेबो का अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

12/17/2019 9:53:55 AM

मुंबई: डेनिम-ऑन-डेनिम एक क्लासिक लुक है और कोई भी बॉलीवुड डीवा इसे कैरी करने से नहीं कतराती। करीना कपूर भी उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं।  बेबो अपने डिफरेंट स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वह जो भी कैरी करती हैं उसमें उनका एक अलग ही स्वैग देखने को मिलता है।

करीना इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान उनका एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने हैं।

इन तस्वीरों में बेबो का सुपर स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर के हाई नेक नेट बाॅडीसूट के साथ ब्लू डेनिम जींस में ग्लैमरस दिखीं।

इसके साथ उन्होंने लाॅन्ग डेनिम जैकेट कैरी की थी। मिनिमल मेकअप, मैसी हाई बन और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। करीना दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। बेबो की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म गु'ड न्यूज' की बात करें तो इसमें करीना के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं। फिल्म के साॅन्ग और ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया।

यह फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा वह आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

Smita Sharma