मां ''सीता'' बनेंगी करीना कपूर खान ! बेबो की भारी भरकम फीस डिमांड से मेकर्स के छूटे पसीने

6/9/2021 12:45:43 PM

मुंबई: बी-टाउन इंजस्ट्री में ऐसी धारणा है कि शादी करने और मां बनने के बाद एक्ट्रेसेस के करियर पर ब्रेक सा लग जाता है। बाॅलीवुड में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो शादी करने और मां बनने के बाद स्लिवर स्क्रीन से कुछ सालों के लिए दूर हो जाती है या उन्हें वैसे ऑफर महीं मिलतते जैसे वो चाहती हैं। हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ ऐसा नहीं है। करीना कपूर खान सालों पहले शादी के बंधन में बंध गई थीं और अभी वह 2 बच्चों की मां हैं, लेकिन बावजूद इसके उनके पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। बेबो के पास एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं।

करीना जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग 2', हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही एक अनटाइटल्ड मूवी में काम करती नजर आएंगी। इसी बीच उनके हाथ एक और बड़ा प्रोजैक्ट लग गया है। फिल्म का नाम है 'सीता'। रामायण की मूल कहानी से इतर ये फिल्म सिर्फ सीता के जीवन के इर्द-गिर्द घूमेगी और उनके दृष्टिकोण से पूरी कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म के लिए कई एक्ट्रेसे के नाम सामने आए  लेकिन फाइनल अनाउंसमेंट किसी को लेकर भी नहीं किया गया है।

इसी लिस्ट में अब करीना कपूर खान का नाम भी जुड़ गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना को फिल्म की कहानी तो पसंद आई है लेकिन उन्होंने इसके लिए 12 करोड़ रुपएफीस की डिमांड रख दी है। इस किरदार के लिए करीना मेकर्स की पहली पसंद हैं। करीना को उनके रोल के लिए 6 से 8 करोड़ की फीस तय की गई थी, लेकिन बेबो ने तो सीधा 12 करोड़ की डिमांड कर दी। करीना की ये डिमांड सुन मेकर्स के भी पसीने छूट गए हैं। 

खबरों की मानें तो करीना के पास कई प्रोजेक्ट पहले से होने के चलते उनके लिए इस फिल्म के लिए समय निकालना मुश्किल होगा और इतनी फीस शायद ही मेकर्स अफॉर्ड कर पाएं। ऐसे में क्या करीना का नाम फाइनल होगा या नहीं, ये कहना अभी मुश्किल है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना 'लाल सिंह चड्ढा'  में नजर आएंगी, जिसमें आमिर खान भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म मशहूर हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी अडैप्टेशन है। फिल्म क्रिसमस 2021 पर रिलीज होगी। फिलहाल कोरोना के कहर और लॉकडाउन के कारण करीना परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं। करीना ने छोटे बेटे का खूब ध्यान रख रही हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma