Inside Pictures:40 साल की हुईं करीना कपूर खान, देर रात फैमिली संग सेलिब्रेट किया बर्थडे

9/21/2020 9:28:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज यानि 21 सितंबर को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन की सेलिब्रेशन करीना ने रविवार रात को ही शुरु कर दी। करीना ने रविवार रात फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस सेलिब्रेश में उनकी बहन करिश्मा, मम्मी बबीता कपूर, पापा रणधीर कपूर शामिल हुए। ग्लैमर और स्टाइल क्वीन करीना कपूर खान इस पार्टी में बिना मेकअप के नजर आईं।

करीना के 40वें जन्मदिन पर उनका बर्थडे केक काफी स्पेशल रहा।  केक पर fabulous at 40 लिखा था।

इस केक के सामने खड़ी होकर बेबो ने फोटो क्लिक कराई। पार्टी में करीना के दो लुक देखने को मिले। पहले लुक में करीना कफ्तान में दिख रही हैं।

वहीं दूसरे में उनका डेनिम लुक देखने को मिल रहा है। करीना के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

बताते चलें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं। करीना इस समय अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। खुद को फिट रख रही हैं। 

 

काम की बात करें तो करीना कपूर खान फिल्म 'लाल सिंह चढ्डा' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में करीना के बेबी बंप को छिपाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। 

Smita Sharma