Inside Pictures:40 साल की हुईं करीना कपूर खान, देर रात फैमिली संग सेलिब्रेट किया बर्थडे

9/21/2020 9:28:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज यानि 21 सितंबर को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन की सेलिब्रेशन करीना ने रविवार रात को ही शुरु कर दी। करीना ने रविवार रात फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस सेलिब्रेश में उनकी बहन करिश्मा, मम्मी बबीता कपूर, पापा रणधीर कपूर शामिल हुए। ग्लैमर और स्टाइल क्वीन करीना कपूर खान इस पार्टी में बिना मेकअप के नजर आईं।

PunjabKesari

करीना के 40वें जन्मदिन पर उनका बर्थडे केक काफी स्पेशल रहा।  केक पर fabulous at 40 लिखा था।

PunjabKesari

इस केक के सामने खड़ी होकर बेबो ने फोटो क्लिक कराई। पार्टी में करीना के दो लुक देखने को मिले। पहले लुक में करीना कफ्तान में दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरे में उनका डेनिम लुक देखने को मिल रहा है। करीना के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

बताते चलें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं। करीना इस समय अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। खुद को फिट रख रही हैं। 

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो करीना कपूर खान फिल्म 'लाल सिंह चढ्डा' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में करीना के बेबी बंप को छिपाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News